main page

हॉलीवुड से किसी भी मामले में कम नहीं है बॉलीवुड: एरिका

Updated 28 October, 2016 10:25:33 AM

अजय देवगन निर्देशित फिल्म ‘शिवाय’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही पोलैण्ड की जानी मानी अदाकारा एरिका कार ने कहा कि इस फिल्म में अभिनय करने से पहले उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के बारे में कुछ पता नहीं था

नई दिल्ली: अजय देवगन निर्देशित फिल्म ‘शिवाय’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही पोलैण्ड की जानी मानी अदाकारा एरिका कार ने कहा कि इस फिल्म में अभिनय करने से पहले उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के बारे में कुछ पता नहीं था लेकिन इस फिल्म में काम करने के बाद लगा कि किसी भी मामले में बॉलीवुड, हॉलीवुड से कम नहीं।  

एरिका ने बताया, मेरे लिए यह सफर दो वर्षों का रहा, शूटिंग शुरु करने से पहले मैंने हिन्दी सीखी। यहां की संस्कृति हमारी संस्कृति से बिल्कुल अलग है। शुुरुआत में फिल्म के सेट पर सामंजस्य बैठाने में मुझे काफी परेशानी हुई। इससे पहले मैंने कभी ङ्क्षबदी, दुपट्टा या साड़ी नहीं पहनी थी लिहाजा मेरे लिए ‘शिवाय’ का सफर काफी खास रहा।'  

उन्होंने कहा, 'फिल्म से सेट पर जो खाना आता था, वह मेरे लिये बिल्कुल नया था। नान, पराठा और बटर चिकन खाने का अनुभव मेरे लिये अनोखा था लेेकिन अब बटर चिकन का स्वाद लाजवाब लगा और मुझे यह काफी पसंद आया।
 
एरिका ने कहा कि शिवाय की शूटिंग के बाद वह बॉलीवुड फिल्में देखने लगी है और दीपिका पादुकोण उनकी चहेती अदाकारा बन गयी हैं। उन्होंने कहा, ‘बाजीराव मस्तानी’ की ‘मस्तानी’ मुझे काफी पसंद आई। इसके अलावा मुझे ‘3 इडियट्स’ भी अच्छी लगी।'  28 अक्टूबर को रिलीज हो रही ‘शिवाय’ में एरिका के अलावा एक और नई अभिनेत्री सायेशा सहगल भी अजय के अपोजिट नजर आएंगी। बॉलीवुड में दोनों अभिनेत्रियों की यह पहली फिल्म है। 

:

ajay devganerika kaarShivaay

loading...