FacebookTwitterg+Mail

फिल्म ‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन की हिरोइन अब दिखती हैं एेसा, पहचानना होगा मुश्किल

ajay devgan actress now madhu looks like this
19 January, 2018 04:50:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की 90 दशक की फिल्म ‘फूल और कांटे’ तो आप सबको याद ही होगी। इस फिल्म में अजय ने बटौर एक्शन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी तो वहीं फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रैस मधुबाला रघुनाथ जिन्हे लोग प्यार से मधु के नाम से बुलाते हैं।  

PunjabKesari

‘फूल और कांटे’ के बाद फिल्म ‘रोजा’ से भी मधु को काफी प्रसिद्धी मिली। हालांकि बाद में उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पिछले कुछ सालों में तो मधु बड़े पर्दे से गायब है ।

PunjabKesari

तो चलिए आपको दिखाते हैं कि अपनी पहली फिल्म के 27 साल बाद मधु कैसी दिखती हैं और साथ ही ये भी बताएंगे कि ये दिलकश अदाकार आजकल क्या कर रही हैं।

PunjabKesari

चार दिन की चांदनी के बाद मधु की चमक भी अचानक बॉलीवुड में फीकी पड़ गई। हालांकि मधु हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं की फिल्मों में लगातार काम करती रही। असल में उस समय इंडस्ट्री में कई सारी नई हिरोइनें आ चुकी थी ऐसे में मधु का जलवा अधिक देर तक चल ना सका। ऐसे में मधु ने 1999 में आनंद से शादी करके अपना घर बसा लिया और घर-गृहस्थी में व्यस्त हो गईं।

PunjabKesari

आज मधु दो टीनेज बेटियों की मां हैं। वैसे मधु पर आज भी उनकी उम्र का असर नहीं दिखता है और बेहद आकर्षक नजर आती हैं। साथ ही आज के समय में वो अपने लाजवाब ड्रेसिंग सेंस और ट्रेंडी आउटफिट से ग्लैमरस दिखती हैं। वो अक्सर बी-टाउन की पार्टियां और इवेंट्स अटेंड करते नजर आती है।

PunjabKesari

हालांकि 90 के दशक के बाद मधु 2011 में आई फिल्म ‘लव यू मिस्टर कलाकार’ में भी नजर आई थीं जिसमें उन्होनें एक्ट्रेस अमृता रॉव की बुआ का छोटा सा किरदार निभाया था।

PunjabKesari

इसके अलावा आजकल वो शॉर्ट फिल्में भी कर रही हैं.. 2017 में उनकी दो शॉर्ट फिल्में ‘सब ठीक है’ और ‘पॉकेट मम्मी’ काफी सराही गईं। ‘सब ठीक है’ में जहां मधु ने एक शादीशुदा बेटी का संजीदा किरदार निभाया है वहीं ‘पॉकेट मम्मी’ में सिंगल मदर के रूप में नजर आई हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


ajay devgan madhu Phool Aur Kaante
loading...