FacebookTwitterg+Mail

आकाश ने शिल्पा के साथ की बेशर्मी की सारी हदें पार, KISS कर पूछा- क्या कर लेगी तू

akash dadlani kiss to shilpa shinde
07 December, 2017 11:00:50 AM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 का अबतक का सबसे बड़ा विवाद सामने आया है। इस विवाद में एक-दूसरे साथ दुश्मनी पालने वाले नहीं बल्कि अच्छा रिश्ता शेयर करने वाले आकाश डडलानी और शिल्पा शिंदे शामिल है। घर में अक्सर विवाद करते रहने वाले आकाश ने इस बार सारी हदें पार कर दी हैं।

PunjabKesari

अब उन्होंने जो किया है उससे घर के सदस्य ही नहीं बल्कि घर के बाहर मौजूद शो के बीते सीज़न्स में इसका हिस्सा रहे प्रतिभागी भी खौल उठे हैं। ऐसे ही मिज़ाज में बिग बॉस का हिस्सा रहे बिंदू दारा सिंह ने आकाश के खिलाफ लंबा चौड़ा ट्वीट करते अपने तेज़ गुस्सा ज़ाहिर किया है।

PunjabKesari

दरअसल आकाश ने पिछले एपिसोड में शिल्पा से बात करते-करते उन्हें जबरदस्ती किस कर लिया जिससे शिल्पा भौचक्का रह गईं थी। उससे भी ज़्यादा हैरत में डालने वाली बात ये है कि उन्होंने इसके लिए माफी तक नहीं मांगी। इसी विवाद पर ट्वीट करते हुए बिंदू ने लिखा कि आकाश को पता नहीं है कि वोटिंग लाइन्स बंद हो गई हैं।

PunjabKesari

वे आगे लिखते हैं कि वे तो बहुत पहले से कह रहे थे कि बाहर होने से पहले आकाश कोई बड़ा विवाद खड़ा करेंगे। वे (आकाश) हिंदुस्तान में हैं। इस ट्वीट उन्होंने शो के होस्ट सलमान को भी टैग किया है। विंदू आगे लिखते हैं कि आकाश की ये हरकत उन्हें पिंक फिल्म की याद दिलाती है। उन्होंने लिखा है कि किसी को उसकी मर्ज़ी से छूना और जबरदस्ती किस करना बिल्कुल अलग बात है।

PunjabKesari

पिंक जैसी फिल्म ने किसी की ना का मतलब ना होता है जैसी बात सिखाने की कोशिश की थी लेकिन आकाश डडलानी अमेरिका रिटर्न होने पर भी इससे कोई सीख लेते नहीं दिख रहे हैं क्योंकि वीडियो फुटेज में उन्हें शिल्पा से ये कहते सुना जा सकता है कि क्या कर लेगी तू। बताते चलें कि शिल्पा के फैंस डडलानी की इस हरकत से खौल उठे हैं और उन्हें बाहर करने की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari


akash dadlani shilpa shinde kiss big boss 11
loading...