FacebookTwitterg+Mail

फिल्म के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर हुए Troll

akhsay kumar get trolled for having abvp flag in his hand
24 January, 2018 12:48:02 AM

मुंबईः बॉलीवुड के मॉचो मैन यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'पैडमैन' का जोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म 'पद्मावत' पर चल रहे विरोध को देखते हुए 'पैडमैन' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब उनको फिल्म का प्रमोशन करने के लिए और ज्यादा समय मिल गया है। इसी बीच अक्षय कुमार फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। यहां पर वूमेन मैराथन का आयोजन किया गया था। अक्षय भी इस समारोह में पहुंचे थे लेकिन इस मैराथन की एक फोटो वायरल हो गई है जिस पर अक्षय को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल इस मैराथन की एक फोटो वायरल हुई है जिसमें वे भारतीय जनता पार्टी की स्टुडेंट विंग एबीवीपी का झंडा हाथ में लिए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया हैः "दिल्ली यूनिवर्सिटी की वूमन मैराथन को झंडा दिखाते हुए। ये लवली लेडीज महिला सशक्तीकरण और टैक्सफ्री सैनिटरी पैड्स के लिए दौड़ रही हैं।" लेकिन अक्षय कुमार के हाथ में एबीवीपी का झंडा ट्विटर पर हंगामा बरपाने के लिए काफी रहा। ट्विटर पर लोग उन्हें राजनीति से दूर होने की सलाह दे रहे हैं तो कोई उनका मजाक बना रहा है।

 

अक्षय का ये ट्वीट तो लोगों को पसंद आया लेकिन उनके हाथ में एबीवीपी के झंडे पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए। कई लोगों ने अक्षय को एबीवीपी का झंडा पकड़ने के लिए ट्रोल किया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'ऐसे ग्रुप से दूर रहिए जो महिलाओं की इज्जत नहीं करते।' लोगों ने तो अक्षय को संघी और एबीवीपी का प्रमोशन करने वाला तक बता दिया।
 


Akshay Kumar padman Promotions bollywood
loading...