main page

वर्ल्डकप देखने गए उत्साहित अक्षय ने किया तिरंगे का अपमान, टि्वटर पर मांगी माफी

Updated 24 July, 2017 11:49:12 AM

अक्षय कुमार रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने नंगे पैर पहुंचे। अक्षय मैच देखने के लिए काफी उत्साहित

लंदन अक्षय कुमार रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे। अक्षय मैच देखने के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन मैदान में उनसे एक गलती हो गई। दरअसल, कुछ फोटोज अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इनमें से एक में वह उल्टा तिरंगा लहराते नजर आ रहे हैं। भले ही अक्षय से यह भूल अनजाने में हुई हो। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

अक्षय की फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, "कम से कम इंडियन फ्लैग की रिस्पेक्ट तो करो अक्की पाजी।"

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने अक्षय के लिए गाली का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, "इंडिया में रहने दे रहे हैं तो यहां के नेशनल फ्लैग की रिस्पेक्ट करो...वरना कनाडा भगा दिए जाओगे।"

बता दें कि अक्षय के पास इंडिया के साथ-साथ कनाडा की नागरिकता भी है। अक्षय ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे हैं- "हैलो दोस्तो मैंने मैच देखने के लिए कभी नंगे पैर दौड़कर ट्रेन नहीं पकड़ी है। मैं इस मैच को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। फिलहाल ट्रेन में हूं। मैं चाहता हूं ट्रेन जितना तेज चल सकती है, उतनी तेज चले। फिलहाल स्कोर 116 पर 3 हो गया है, 26 ओवर हो चुके हैं। मैं चाहता हूं आज का मुकाबला भारत जीत जाए। धन्यवाद!"

इसके बाद अक्षय ने माफी मांगते हुए पोस्ट किया 
Extending my sincerest apology for violating the code of conduct for the tricolor.Didn't mean to offend anyone,the picture has been removed
 

:

World CupAkshay KumarNational Flag

loading...