main page

उल्टा तिरंगा पकड़ने के मामले में फिर अक्षय बोले...

Updated 29 July, 2017 12:34:57 PM

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार बीते दिनों महिला क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे थे।

मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार बीते दिनों महिला क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने लॉर्ड्स के मैदान से तिरंगे के साथ अपना एक फोटो भी सोशल साइट पर शेयर किया था। इस तस्वीर को देखते ही सोशल साइट पर लोगों ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल,इन फोटो में अक्षय तिरंगे को उल्टा पकड़े हुए नजर आ रहे थे जिसके कारण लोगों ने विवाद कर दिया। इस विवाद के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांग ली थी। लेकिन अक्षय ने एक बार फिर से तिरंगे वाली बात पर सफाई दी है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम’ कथा के प्रमोशन पर गए थे जहां पर उन्होंने कहा, ”मैं तिरंगे को लहराने के लिए खोल रहा था। मैं अभी तिरंगे को सही ढंग से पकड़ने की कोशिश कर रहा था उसी बीच किसी ने पीछे से वो तस्वीर क्लिक कर ली और मुझे पता भी नहीं चला। अगर आप उसे टीवी पर देखेंगे तो पता चलेगा कि मैंने सही पकड़ा था लेकिन फिर भी अगर मैंने किसी की भावना को ठेस पहुंचाई है तो मैं उसके लिए माफी चाहता हूं।

Bollywood Tadka


बता दें कि अक्षय कुछ दिनों पहले ही इंग्लैंड में अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर पूरी कर इंडिया वापस आए हैं और इन दिनों  फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।


 

:

Akshay Kumarflag incident

loading...