main page

पत्नी ट्विंकल के लिए ऑटो-ड्राइवर बने अक्षय, 9 बजे से पहले ही कर दिए सारे काम

Updated 25 March, 2018 01:11:11 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार औऱ ट्विंकल खन्ना की जोड़ी फैमस जोड़ियों में से एक है। हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अक्षय ट्विंकल के लिए ऑटो-ड्राइवर बनें हैं। दरअसल, तस्वीर में अक्षय ऑटो चलाते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही ट्विंकल ने फोटो में कैप्शन के जरिए बताया कि सुबह के 9 बजे से पहले ही कितने काम निपटा लिए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार औऱ ट्विंकल खन्ना की जोड़ी फैमस जोड़ियों में से एक है। हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अक्षय ट्विंकल के लिए ऑटो-ड्राइवर बनें हैं। दरअसल, तस्वीर में अक्षय ऑटो चलाते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही ट्विंकल ने फोटो में कैप्शन के जरिए बताया कि सुबह के 9 बजे से पहले ही कितने काम निपटा लिए हैं।

ट्विंकल ने लिखा, मेरा परफेक्ट संडे जो कुछ लोगों को देखने में थोड़ा अजीब लगेगा। सुबह 4 बजे जगना, ढाई घंटे बिना किसी अवरोध के लिखने का समय, अपने प्यारे डॉग के साथ एक वॉक और क्यूट रिक्शा ड्राइवर के साथ मस्ती। सभी काम सुबह 9 बजे से पहले। तस्वीर में अक्षय को ऑटो ड्राइवर की भूमिका में देख फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, इस ड्राइवर के साथ घूमना मजेदार है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ये रिक्शावाला कोई और नहीं, बॉलीवुड के सुपरस्टार हमारे खिलाड़ी कुमार हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, यह रिक्शावाला तो राउड़ी राठौर जैसा लग रहा है। तस्वीर को केवल दो घंटे में 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।


बता दें कि ट्विंकल खन्ना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ की को-प्रोड्यूसर थीं। फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी सराहा था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। वहीं अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में अक्षय कुमार एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही अक्षय रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ और टीवी अदाकारा मौनी रॉय के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आएंगे। फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार एक खलनायक की भूमिका अदा करेंगे।
 

:

akshay kumarauto drivertwinkle khanna

loading...