main page

बोहेमिया की बायोपिक फिल्म में काम करेंगे अक्षय कुमार?

Updated 10 December, 2016 05:35:28 PM

भाग मिल्खा भाग'', ''धोनी द अनटोल्ड स्टोरी'', ''मैरीकोम'' और डर्टी पिक्चर जैसी कई और बायोपिक फिल्मों की सफलता ने फिल्मकारों को असल जिंदगी की...

मुंबई: भाग मिल्खा भाग', 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी', 'मैरीकोम' और डर्टी पिक्चर जैसी कई और बायोपिक फिल्मों की सफलता ने फिल्मकारों को असल जिंदगी की और कहानियों को पर्दे पर उतारने का साहस दे दिया है। यही वजह है कि बॉलिवुड के तमाम निर्देशक और निर्माता बायोपिक बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अब पाकिस्तान और अमेरिकन मूल के पंजाबी रैपर बोहेमिया भी अपनी असल जिंदगी को पर्दे पर उतारने की तैयारी में हैं।

जी हां, आपको बता दें कि रैपर बोहेमिया ने खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाने की पूरी तैयारी में है। अपनी बायोपिक की इस कहानी को वह खुद ही लिख रहे हैं। बोहेमिया कहते हैं, 'देखिए लोग मुझे इतना प्यार करते हैं कि मेरी शक्ल के और मेरे नाम का टैटू अपने शरीर में बना सकते हैं, तो मेरी जिन्दगी में इतने उतार-चढ़ाव आए हैं कि ऐसी कहानी युवाओं को नई दिशा और उत्साह देगी। मेरा जीवन बेहद ही गरीबी में गुजरा है और आज मैं दुनिया भर में मशहूर रैपर बन गया हूं। यहां तक पहुंचने की मेरी यह कहानी बहुत ही रोचक और युवाओं का जोश बढ़ाने वाली होगी। मैंने अपनी बायोपिक पर फिलहाल खुद ही काम करना शुरू कर दिया है'।

बोहेमिया की बायोपिक में उनके किरदार को बॉलीवुड का कौन सा सितारा निभाएगा इस सवाल के जवाब में इस बायोपिक का निर्माण करने की तैयारी में जुटे निर्माता विजय शेखर गुप्ता कहते हैं, 'अक्षय कुमार एक मात्र ऐसे कलाकार हैं जो बोहेमिया की भूमिका सही ढंग से निभा पाएंगे। हम अक्षय से इस बारे में बात करेंगे और संभव हुआ तो उनके साथ पार्टनरशिप में इस फिल्म का निर्माण करेंगे। 

वहीं दूसरी और बोहेमिया कहते हैं 'अगर मुझे मेरी कहानी कहने के लिए कोई अच्छा अभिनेता नहीं मिला तो अपनी बायोपिक में अपना किरदार भी मैं खुद ही निभाऊंगा।'

:

akshay kumarbohemiabiopic

loading...