main page

'दारा सिंह पर बनने वाली फिल्म को लेकर उलझन में अक्षय कुमार'

Updated 27 December, 2016 09:44:13 AM

अभिनेता विंदू दारा सिंह ने कहा कि अभिनेता अक्षय

मुंबई: अभिनेता विंदू दारा सिंह ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार उनके दिवंगत पिता पहलवान-अभिनेता दारा सिंह की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में काम करने को लेकर उहापोह की स्थिति में हैं। 

विंदू ने कहा, ‘‘हां, हमने फिल्म को लेकर अक्षय से बात की है। उन्होंने अब तक पटकथा नहीं सुनी है। उन्हें पता है कि हम चाहते हैं कि वे फिल्म में काम करें। वह थोड़ी उलझन में हैं, वह सोच रहे हैं। वह बेहद समर्पित अभिनेता हैं और जो भी करते हैं, दिल से करते हैं।’’

अक्षय के साथ ‘कम्बख्त इश्क’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘हाउसफुल’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘जोकर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके विंदू ने कहा कि अक्षय उनके पिता की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म के लिए उपयुक्त हैं।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पूर्व विजेता विंदू ने कहा, ‘‘अक्षय को लगता है कि किरदार के लिए उन्हें और हृष्ट-पुष्ट बनने की जरूरत है, मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे लगता है कि उन्हें वैसा ही दिखना होगा जैसा वह ‘ब्रदर्स’ (फिल्म) में थे या दस प्रतिशत और मजबूत दिखना होगा। मुझे लगता है कि वह दारा सिंह के रूप में शानदार होंगे।’’ विंदू फिल्म के निर्माता हैं और वह अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू कर देना चाहते हैं।
 

:

Akshay KumarDara Singh biopicvindu dara singh

loading...