FacebookTwitterg+Mail

सुकमा में शहीद जवानों के परिजनों को अक्षय ने बांटे 9-9 लाख रुपये

akshay kumar donates rs 1 08 crore martyred jawans sukma
16 March, 2017 07:56:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार का भारतीय सेना के लिए प्यार के बारे में सभी जानते हैं। हाल ही में उन्होंने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शहीद हुए जवानों के परिवार को 1.08 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं।

बता दें कि सीआरपीएफ के ये 12 जवान 11 मार्च को सुकमा में हुए नक्सली हमले में शहीद हो गए थे। अक्षय जैसलमेर नॉर्थ सेक्टर के डीआईजी, अमित लोधा के साथ संपर्क में थे। उन्होंने डीआईजी से इस हमले में शहीद हुए जवानों की सारी जानकारी मांगी और उन्हें पैसे डोनेट करने की इच्छा जाहिर की। अक्षय ने हमले में शहीद हुए हर जवान के परिवार को 9 लाख रुपये डोनेट किए हैं।

अक्षय कुमार के इस व्यवहार से डीआईजी लोधा काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, 'अक्षय मुझसे संपर्क में थे और घटना की जानकारी लेते रहते थे। जब मैंने उन्हें सुकमा में घटी इस घटना के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि वह उन परिवारों के लिए कुछ करना चाहते हैं। हम सब उनके इस भाव से खुश हैं।' 

इसके पहले इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर अक्षय ने फेसबुक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि सभी भारतीय बिना किसी रोक टोक के शहीद जवानों की फैमिली को हेल्प कर सकें इसलिए मैं एक वेबसाइट-ऐप बनाना चाहता हूं। उन्होंने इसके लिए अपने फैंस से विचार भी मांगे थे।


Akshay Kumar Jawan Sukma donations Bollywood
loading...