main page

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 11 December, 2017 05:19:55 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। रिलीज के पहले ही फिल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। अभी कुछ देर पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जो यह रहा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। रिलीज के पहले ही फिल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। अभी कुछ देर पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जो यह रहा। 

इस तस्वीर में अक्षय ने अपने हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड रखा है। इस पोस्टर को देखने के बाद मालुम पड़ता है कि यह तस्वीर फिल्म की क्लाइमेक्स दर्शा रही है। यह सीन फिल्म का एक अहम् हिस्सा होने वाला है। खबर यह आ रही है कि यह हिस्सा एक सरकारी दफ्तर में फिल्माया जाएगा। जहाँ पर अक्षय कुमार सरकारी अफसरों और आम जनता को एक लम्बा स्पीच देने वालें हैं। स्पीच काफी इमोशनल होगा। 

बता दें कि पैडमैन की कहानी एक सच्ची कहानी है। यह फिल्म द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड की कहानी पर आधारित है। अरुणाचलम मुरुगनाथम नामक व्यक्ति ने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की थी और यह दावा किया था कि जो कि महिला इस सैनिटरी नैपकिन का इस्तमाल करती है उसका जीवन अपने आप बढ़ जाएगा। फिल्म को प्रोड्यूस अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कर रहीं हैं।

:

Akshay Kumarsharepadmanposter

loading...