main page

आमिर खान के बाद अब अक्षय कुमार करेंगे पहलवानी!

Updated 28 December, 2016 11:41:01 PM

बॉलीवुड स्टार्स दोस्ती निभाने में कभी भी किसी से पीछे नहीं रहते। एक अनुमान के....

मुंबई- बॉलीवुड स्टार्स दोस्ती निभाने में कभी भी किसी से पीछे नहीं रहते। एक अनुमान के मुताबिक हर रोज़ औसतन पौने एक करोड़ रूपए तक कमाने वाले अक्षय कुमार जब भी बात दोस्ती की आती है तो पैसों का मोह नहीं रखते। कम पैसे में काम करने में उन्हें कोई तकलीफ नहीं होती।

सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार अपने दोस्त विंदु दारा सिंह की फ़िल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं और वो भी प्रेजेंट मेहनताने से कम कीमत पर। अक्षय एेसा सिर्फ विंदु से दोस्ती की खातिर कर रहे हैं। अक्षय चाहते हैं कि बिंदू को यह फिल्म सक्सेसफुल रहे और वह एक प्रोड्यूसर के तौर पर पहचाने जाएं। 

दरअसल, विंदु दारा सिंह अब एक्टिंग के बाद फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर रहे है और एक नई फ़िल्म बनाने की सोच रहे हैं। इस नए काम में अक्षय, विंदु की मदद करते हुए फिल्म मे एक्टिंग करने को तैयार है। अक्षय कुमार चाहते हैं कि, विंदु इस फिल्म के जरिये सफल फ़िल्म निर्माता के रूप में उभरें। अक्षय कुमार और विंदु दारा सिंह ने साथ-साथ कमबख्त इश्क, जोकर, मुझसे शादी करोगी, हॉउस फुल 1 और 2 जैसी फिल्मो में काम किया है और अब अक्षय कुमार विंदु के निर्देशन में बनी फ़िल्म में काम करने को तैयार है।

विंदु दारा सिंह द्वारा बनाई जाने वाली फ़िल्म उनके पिता और जाने माने पहलवान दारा सिंह के जीवन पर आधारित होगी, जिसमें मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म जॉली एलएलबी-2 में बिजी हैं। इस फिल्म मे अक्षय कुमार अपनी एक पहचान बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आते हैं। 

:

BollywoodAkshay KumarWrestlernew movieJolly LLB

loading...