main page

IFFI में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के पैर छूकर किया सम्मान, वायरल हो रही है तस्वीर

Updated 29 November, 2017 02:24:11 PM

गोवा में हाल ही में 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल का समापन हो गया है। इस क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। इस फंक्शन में अमिताभ बच्चन को IFFI 2017 इंडियन ''फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर'' का सम्मान दिया गया।

मुंबई: गोवा में हाल ही में 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल का समापन हो गया है। इस क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। इस फंक्शन में अमिताभ बच्चन को IFFI 2017 इंडियन 'फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' का सम्मान दिया गया। इस दौरान बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बिग बी के पैर छुते नजर आए। 

Bollywood Tadka

सोशल साइट पर अक्षय द्वारा अमिताभ के पैर छुने की तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे ही एक ट्विटर पोस्ट को रीशेयर करते हुए बिग बी ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'मैं शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने मेरे पैर छुए। नहीं अक्षय ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो अक्षय ने कहा, 'आज आधिकारिक रूप से मैं ये कहना चाहता हूं सर, आपने मेरे साथ बहुत सारी फ़िल्में की हैं। मैंने भी आपके साथ बहुत सारी फ़िल्में की हैं। कई फिल्मों में आपने मेरे पिता का रोल किया है। आप हमारी इंडस्ट्री के पिता हैं हम आपसे बहुत कुछ सीखते हैं। अगर आप अनुमति दें तो मैं इंडस्ट्री की ओर से आपके पैर छूना चाहता हूं। बात पूरी कर अक्षय स्टेज के सामने बैठे अमिताभ के पास पहुंचे और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया।

Bollywood Tadka

 

:

Akshay Kumaramitabh bachanIFFI 2017

loading...