FacebookTwitterg+Mail

अक्षय के बेटे स्पॉट हुए मिस्ट्री गर्ल के साथ, कैमरा देख छिपाया चेहरा

akshay son aarav spotted with mystery girl
20 March, 2017 01:51:37 PM

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव बी-टाउन के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं। सटार्स के बच्चे अब तो आए दिन चर्चा में रहते है। अक्षय कुमार के बेटे आरव को रविवार रात मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखा गया। इस दौरान वे एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए। जैसे ही कैमरामैन ने आरव की फोटो खींचने की कोशिश की तो वे अपनी कैप से चेहरा छिपाते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं कार के अंदर दोस्तों के साथ जब वे बैक सीट पर बैठे थे, उस वक्त आरव अपनी जैकेट से फेस ढकते नजर आए। हालांकि, ये मिस्ट्री गर्ल उनकी फ्रेंड हैं या कुछ और इस बारे में जानकारी नहीं है। 

 14 वर्षीय आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। आरव मार्शल आर्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं। फरवरी 2016 में अक्षय ने उनकी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें पीएम मोदी उनके कान खींचते नजर आ रहे थे। अक्षय ने फोटो के साथ लिखा था, "एक पिता की जिंदगी का प्राउड मोमेंट, जब प्रधानमंत्री आपके बेटे का कान खींचें और उसे कहें कि वह एक अच्छा बच्चा है।"

 बता दें कि एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया था, "हम दोनों के बीच दोस्ताना रिश्ता है। मैं उसे कभी एहसास नहीं होने देते कि वो किसी स्टार का बेटा है। आरव को एक्शन पसंद है, इसलिए कभी-कभी मेरी फिल्में देख लेता है। लेकिन इसके लिए अलग से कोई प्रेशर नहीं डाला गया है। लाइफ को लेकर भी यही थॉट है कि जिस तरह मैं रहता हूं, खाता-पीता हूं या मेरी जैसी बॉडी लैंग्वेज है, उसे कॉपी करने की जरूरत नहीं है। वह धीरे-धीरे बड़ा हो रहा है, अपना रास्ता चुन ही लेगा। हां, मैं उसे ये जरूर बताता हूं कि क्या करना सही होगा और क्या नहीं!"
 


Akshay Kumar Aarav Mystery Girl Movie Date
loading...