main page

अक्षय अपने स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देते : हुमा कुरैशी

Updated 03 February, 2017 11:54:42 PM

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍म ''जॉली एलएलबी 2'' की रिलीज पर कानूनी...

मुंबई- अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' की रिलीज पर कानूनी तलवार अभी भी लटक रही है। 10 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म को बॉम्बे हाईकोर्ट की औरंगाबाद बेंच ने तीन एमिकस क्यूरी (अदालत की मदद करने वाले वकील) को नियुक्त करते हुए इस फिल्‍म को देखने को कहा है। नियुक्त किए गये एमिकस क्यूरी को इस बात का पता लगाना है कि क्या फिल्म में ज्यूडिशियरी या वकीलों की छवि खराब की गई है या नहीं। वकील आरएन ढ़ोर्डे और वी जे दीक्षित बुधवार को फिल्म देखेंगे और शुक्रवार को हाई कोर्ट में अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। जिसके बाद मामले की सुनवाई की जायेगी। 

अभिनेत्री हुमा कुरैशी अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ के सह-कलाकार अक्षय कुमार से अनुशासन और कठिन मेहनत को आत्मसात करने का प्रयास कर रही है और उनका कहना है कि अक्षय काम करते समय अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करते हैं।

हुमा ने कहा, ‘लोग सोचते हैं कि सुपरस्टार अपनी सफलता को हल्के में ले लिया करते हैं, लेकिन अक्षय के साथ ऐसा नहीं है। मैंने उन्हें सही मायने में कड़ी मेहनत करते देखा है और मुझे पक्का विश्वास है कि वह उस हर फिल्म के लिए ऐसा करते हैं जिसका वह हिस्सा होते हैं।’

:

akshay kumarJolly LLB2Bollywood newsbollywood

loading...