main page

आलिया भट्ट ने बताया अपने पहले प्यार का राज

Updated 29 October, 2016 10:44:33 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने पहले प्यार का राज बताया है ।  अपना पहला प्यार और पहला ब्रेकअप भला कौन भूल सकता है। आलिया ने अपने पहले प्यार और ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया।

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने पहले प्यार का राज बताया है ।  अपना पहला प्यार और पहला ब्रेकअप भला कौन भूल सकता है। आलिया ने अपने पहले प्यार और ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया। आलिया ने बताया कि जब वो 16 साल की थीं तो एक शख्स से दीवानों की तरह प्यार करती थीं। 

आलिया ने बताया कि वो उससे इतना प्यार करती थी कि उस समय उसी से ही शादी करना चाहती थी। इतना ही नहीं वो तो उसके साथ बच्चों तक के सपने सजाने लगी थीं। इसी के साथ आलिया ने ये भी बताया कि उनका ब्रेकअप रिलेशनशिप में आने के महका दो साल बाद ही टूट गया था।  

आलिया ने कहा कि मैंने उसे दो साल तक डेट किया था। कहा जा रहा है कि आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी ब्रेकअप हो गया है, लेकिन आलिया का कहना है कि उन दोनों ने कभी एक-दूसरे को डेट किया ही नहीं। आलिया ने कहा, हमने कब एक दूसरे को डेट किया जो ब्रेकअप होगा? सिड अभी मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मैं अब भी उससे बात करती हूं।

:

Alia Bhattlove

loading...