main page

आलिया भट्ट की इस ड्रैस की कीमत जान कर उड़ जाएंगे होश, तोड़ डालें सारे रिकॉर्ड

Updated 16 March, 2018 05:31:27 PM

बॉलीवुड आलिया भट्ट 25 साल की हो गई हैं। वे जल्द अपकमिंग फिल्म है ''राजी'' और ''ड्रेगन'' में नजर आने वाली हैं। आलिया को स्टाइल आइकन भी माना जाता हैै।

मुंबई: बॉलीवुड आलिया भट्ट 25 साल की हो गई हैं। वे जल्द अपकमिंग फिल्म है 'राजी' और 'ड्रेगन' में नजर आने वाली हैं। आलिया को स्टाइल आइकन भी माना जाता हैै। आज की जनरेशन की लड़कियां उनके स्टाइल को फोलो करती है। उनकी ड्रैस की खूब तारीफ होती है। लेकिन पिछले साल तो आलिया ने आइफा अवार्ड्स में महंगे ऑउटफिट्स पहनने का रिकॉर्ड ही तोड़ दिया था।

Bollywood Tadka
गौरतलब है कि न्यूयार्क में हुए एक इवेंट में उन्होंने प्रसिद्ध डिज़ाइनर ज़ुहैर मुराद के स्प्रिंग समर 2017 कलेक्शन से एक स्ट्रैपलेस ब्लैक सिल्क, ट्यूब का गाउन पहना था और इस गाउन में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके इलावा इस गाउन पर क्रिस्टल और चिप्स का बहुत अच्छा काम किया गया था।

Bollywood Tadka
आलिया की ड्रैस से नजरेें हट नहीं रही थी। वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि आलिया की महज इस एक ड्रेस की कीमत 23 लाख, 17 हजार एक सौ चालीस रूपये थी। हालांकि फ़िल्मी सितारों के लिए ये बहुत छोटी सी रकम है, लेकिन आम लोग इतनी कीमत में इसमें एक घर जरूर खरीद सकते है। बरहलाल न्यूयार्क में हुए इस इवेंट में आलिया ने इतनी महंगी ड्रेस पहन कर सब को हैरान कर दिया था।

Bollywood Tadka

:

alia bhattdresscostaward function

loading...