main page

फिल्म 'राजी' का पहला गाना हुआ रिलीज, आलिया बोली- 'वतन के आगे कुछ भी नहीं'

Updated 20 April, 2018 09:52:53 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अालिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ''राजी'' का पहला गाना ''ए वतन...'' रिलीज हो चुका हैं। देशभक्ति से भरे इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। मेघना गुलजार के डायरैक्शन में बनी इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं। आलिया ने ''राजी'' के पहले गाने का वीडियो अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, ''Here it is! Our first song #AeWatan''. 1 मिनट 46 सेकंड के इस गाने को गुलजार ने लिखा है। गाने के बीच-बीच में आलिया के कुछ डायलॉग्स भी हैं। गाने के आखिरी में आलिया क

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अालिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'राजी' का पहला गाना 'ए वतन...' रिलीज हो चुका हैं। देशभक्ति से भरे इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। मेघना गुलजार के डायरैक्शन में बनी इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं। आलिया ने 'राजी' के पहले गाने का वीडियो अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'Here it is! Our first song #AeWatan'. 1 मिनट 46 सेकंड के इस गाने को गुलजार ने लिखा है। गाने के बीच-बीच में आलिया के कुछ डायलॉग्स भी हैं। गाने के आखिरी में आलिया कहती है 'वतन के आगे कुछ भी नहीं'। 

 

Bollywood Tadka


फिल्म में आलिया जासूस के रोल में है, जो भारत की जासूस बनकर पाकिस्तान जाती हैं। 'राजी' कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है, जो 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी है फिल्म 'राजी'। फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है। फिल्म इसी साल 11 मई को रिलीज होगी। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में विक्की कौशल, अमृता खानवलकर और सोनी राजदान भी हैं।


:

Alia BhattRaaziNew Songrelease

loading...