main page

फिल्म राजी में आलिया के इंटीमेट सीन देख छूट जाएंगे आपके पसीने

Updated 11 April, 2018 12:06:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की अपकिमंग फिल्म ''राज़ी'' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। दो मिनट 21 सेकेंड का ये ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि इसे देखकर आपके मन में फिल्म देखने को उत्सुकता बढ़ेगी। आलिया भट्ट इस फिल्म में सहमत के किरदार में हैं। सहमत को उनके पिता जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं ताकि वहां की खबरें हिंदुस्तान को मिलती रहें। वो कहते हैं, ''''मैं चाहता हूं कि तु हिंदुस्तान की आंख और कान बनकर पाक

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की अपकिमंग फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। दो मिनट 21 सेकेंड का ये ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि इसे देखकर आपके मन में फिल्म देखने को उत्सुकता बढ़ेगी। आलिया भट्ट इस फिल्म में सहमत के किरदार में हैं। सहमत को उनके पिता जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं ताकि वहां की खबरें हिंदुस्तान को मिलती रहें। वो कहते हैं, ''मैं चाहता हूं कि तु हिंदुस्तान की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में रहो...''

 

Bollywood Tadka


इसके लिए आलिया की शादी इकबाल (विक्की कौशल) से हो जाती है। इस फिल्म में आलिया और विक्की के कुछ हॉट सीन्स भी हैं जिनकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली हैं। इन दृश्यों को देखकर ये कहा जा सकता है कि इन दोनों की जोड़ी हिट होने वाली है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि विक्की राघव फिल्म मसान से पॉपुलर हुए थे। इसके अलावा विक्की फिल्म रमन राघव 2.0 में भी नज़र आ चुके हैं। शादी से पहले उनकी ट्रेनिंग होती है। उनकी ये राह पाकिस्तान में आसान नहीं। एक भूल, एक चूक हुई तो उनको जान गंवानी पड़ सकती है। जिस मकसद से आलिया पाकिस्तान पहुंचीं हैं क्या वो उसमें कामयब हो पाती है। इस बीच उन्हें क्या-क्या गंवाना पड़ता है। यही है फिल्म की कहानी।

 

Bollywood Tadka


इस फिल्म की डायरैक्टर मेघना गुलजार है जिन्होंने इससे पहले तलवार फिल्म को डायरैक्ट किया था। राजी को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है। 1971 में हुए इंडो-पाकिस्तान के दौरान एक कश्मीरी जासूस की शादी पाकिस्तान में हुई। इस पर लेखक हरिंदर सिक्का ने 'कॉलिंग सहमत' नामक उपन्यास लिखा। ये फिल्म राज़ी भी उसी पर आधारित है। फिल्म 11 मई को रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

:

raazialia bhatthot scenes

loading...