main page

अॉफ शोल्डर ड्रैस और खुले बालों में दिखा आलिया का हॉट अंदाज, देखें तस्वीरें

Updated 08 January, 2018 03:45:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग शुरू कर दी है।हाल ही में मुंबई के बांद्रा में आलिया ने फिल्म की शूटिंग की जिसके बाद की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह काफी सुंदर दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में मुंबई के बांद्रा में आलिया ने फिल्म की शूटिंग की जिसके बाद की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह काफी सुंदर दिख रही हैं।  

Bollywood Tadka

इस दौरान आलिया पिंक ड्रेस में और खुले बालों में काफी प्यारी लग रही थीं। उन्होंने पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें उनका लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है।

Bollywood Tadka

फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और आयान मुखर्जी तीनों की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी।

Bollywood Tadka

'ये जवानी है दीवानी' के बाद अब एक बार अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर एक साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं बात करें आलिया और रणबीर की जोड़ी की तो ये जोड़ी पहली बार फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फैंस आलिया और रणबीर को सिल्वर स्कीन पर देखने के लिए काफी बेचैन हैं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इजराइल और जॉर्डन में ही की जाएगी। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Alia BhattHot looksShootingranbir kapoor

loading...