FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'राजी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पाक में आलिया की जासूसी देख थम जाएंगी सांसें

alia bhatt upcoming film raazi trailer out now
10 April, 2018 10:09:40 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'राजी' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। पाकिस्तान में रहकर आलिया जिस तरह से अपने देश के लिए जासूसी कर रही हैं, उसे देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी। 8 अप्रैल को 'राजी' का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों में अच्छी-खासी दिलचस्पी जगाई थी। इसके बाद सोमवार को फिल्म के तीन पोस्टर सामने आए। तीनों पोस्टर में आलिया के किरदार के तीन अलग-अलग पहलू दिखाई दे रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत भारत-पाक तनाव से होती है। आलिया एक भारतीय लड़की, सहमत के किरदार में हैं। सहमत के पिता उसकी शादी एक पाकिस्तानी अफसर से सिर्फ इसलिए करा देते हैं, ताकि वह वहां रहकर भारत के लिए जासूसी कर सके। आलिया के पति के किरदार में विकी कौशल हैं। यहां से सहमत की एक नई जिंदगी शुरू होती है। ट्रेलर में आलिया एक आज्ञाकारी और हिन्दुस्तान की जांबाज बेटी, एक अच्छी पत्नी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं।


हम ऐसे कई लोगों की कहानियां सुनते पढ़ते हैं जिन्होंने देश के लिए लड़ाइयां लड़ीं और अपने जान की कुर्बानी दे दी। वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कुर्बानी तो दी लेकिन उनका नाम गुमनाम ही रह गया। मेघना गुलजार की यह फिल्म ऐसी ही एक बहादुर लड़की के बारे में है। ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है, जिसमें आलिया ने पिस्तौल तान रखी है।
 


alia bhatt raazi trailer out
loading...