main page

कलंक की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया, बिना मेकअप के लग रही हैं बेहद क्यूट

Updated 17 May, 2018 09:51:45 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ''राजी'' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ 5 दिन के भीतर ही फिल्म ने 45 करोड़ रुपए से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। आलिया अब अपने नई फिल्म ''कलंक'' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। हाल ही में आलिया की सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ 5 दिन के भीतर ही फिल्म ने 45 करोड़ रुपए से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। आलिया अब अपने नई फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। हाल ही में आलिया की सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

तस्वीर में वह बिना मेकअप के बेहद क्यूट लुक में नजर आ रही हैं। उनके सिंपल लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आलिया अक्सर सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। फिलहाल आलिया की 'राजी' पर अमूल ब्रांड ने भी कार्टून बनाया है, जिसमें 'सब राजी है...' लिखा हुआ है। यह कार्टून लोगों को काफी पसंद आया। आलिया द्वारा पोस्ट किए गए इस कार्टून फोटो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Bollywood Tadka
  
बता दें कि 'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और  'पैडमैन' के बाद 'राजी' साल की पांचवी बड़ी फिल्म है। इसके अलावा यह साल की पहली सबसे ज्यादा कमाने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म भी है। 'राज़ी' का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है। 'राज़ी' एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है।

 

:

alia bhattkalankshootinglatest pictureviralcute look

loading...