main page

आलिया को आखिर क्यों एक ही साड़ी 175 बार पहननी पड़ी थी, जानें वजह

Updated 04 May, 2018 07:05:18 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राजी को लेकर चर्चा में है। फिल्म में वे एक जासूस का किरदार निभा रही है। कुछ दिन पहले राजी का एक

मुंबईः एक्ट्रैस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राजी को लेकर चर्चा में है। फिल्म में वे एक जासूस का किरदार निभा रही है। कुछ दिन पहले राजी का एक गाना मुड़ के ना देखो दिलबरो (Mud Ke Na Dekho Dilbaro Song) रिलीज हुआ था। गाने में बाप-बेटी के इमोशन्स को दिखाया गया है। इस गाने के बारे बात करते हुए आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'गाने की शूटिंग के दौरान मैंने कम से कम विदाई की ड्रेस 175 से ज्यादा बार पहनी थी'। उन्होंने बताया कि शूटिंग अलग-अलग लोकेशन्स पर हुईं थी और इसी वजह से उन्हें बार-बार दुल्हन के गेटअप में आने के लिए लहंगा पहनना पड़ा था। शूटिंग के दौरान काफी मजा आया।


प्रोडक्शन टीम का हिस्सा एक शख्स का कहना है, 'गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफर को दिखाया गया है, जिसे शूट करने में कई दिन लग गए। गाने के विदाई वाले हिस्से को शूट करने के लिए हमने पटियाला, कश्मीर जैसी तमाम लोकेशन पर शूटिंग की। जिस वजह से आलिया को विदाई की ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी। 

: Konika

आलिया भट्टalia bhatt moviesraazi moviemud ke na dekho dilbaro songbollywood hindi news

loading...