FacebookTwitterg+Mail

अलका याग्निक की बेटी है काफी ग्लैमरस, कभी हुक्का पीते हुए वायरल हुई थी फोटो

alka yagnik birthday special
20 March, 2018 11:26:18 AM

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक आज अपना 52वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 20 मार्च, 1966 को कोलकाता में जन्मीं अलका की बेटी सायशा कपूर ने पिछले साल 25 दिसंबर को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड अमित देसाई से सगाई की।

PunjabKesari

सायशा का नाम इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य से भी जुड़ चुका है। कुछ वक्त पहले सायशा की हुक्का पीते हुए फोटो भी वायरल हुई थी। अलका याग्निक के बर्थडे पर हम बता रहे हैं उनकी बेटी के बारे में।

PunjabKesari

27 साल की सायशा अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को-ऑनर हैं। वे इस रेस्त्रां को अपने दो चाइल्डहुड फ्रैंड्स के साथ चलाती हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है। सायशा कई होटल मैनेजमेंट कंपनियों से जुड़ चुकी हैं।

PunjabKesari

ग्लैमर की दुनिया से जुड़े रहने के बावजूद सायशा ने इसमें करियर नहीं बनाया। उन्होंने फिल्म स्कूल में एडमिशन लिया, लेकिन जल्द ही उन्हें समझ में आ गया कि वे एक्टिंग को अपना करियर नहीं बना सकतीं। सायशा ने मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली।

PunjabKesari

लेकिन एक दिन की ट्रेनिंग के बाद इसे भी छोड़ दिया था। वहीं, अलका ने भी बेटी को मन मुताबिक करियर चुनने के लिए इंस्पायर किया। फिलहाल, वे मुंबई में होटल मैनेजमेंट फील्ड से जुड़ी हुई हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अलका याग्निक और शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी। कई फिल्मों में सुपरहिट सॉन्ग्स गाने वाली अलका याग्निक पिछले 25 साल से हसबैंड नीरज कपूर से अलग रह रही हैं।

PunjabKesari

दोनों के अलग रहने की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम है। दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं, इसलिए दोनों ने यह निश्चय किया कि वे अलग-अलग रहकर अपने काम पर फोकस करेंगे। अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है। उनकी एक ही बेटी सायशा, जो अलका के साथ रहती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


alka yagnik birthday special Syesha Kapoor
loading...