main page

अब टीवी सीरियल में अभिनय करेंगी सिंगर अलका याज्ञनिक

Updated 29 August, 2017 11:28:49 PM

जानी मानी सिंगर अलका याज्ञनिक ने अपनी खूबसूरत आवाज और बेहतरीन नग्मों के जरिए लाखों...

मुंबईः जानी मानी सिंगर अलका याज्ञनिक ने अपनी खूबसूरत आवाज और बेहतरीन नग्मों के जरिए लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। अलका को एक सिंगर के तौर पर हर कोई बखूबी पहचानता है, लेकिन शायद ही कभी किसी ने उन्हें अभिनेत्री के रुप में देखने की कल्पना भी की होगी। जी हां, हाल में खबर आई है कि अब अलका को अब एक्टिंग करते हुए भी देखा जाएगा। दरअसल वह जल्द ही लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आएंगी। उनका कहना है कि वह अभिनय करने को लेकर नर्वस हैं क्योंकि यह 'उनके अपने सहजता के दायरे से बाहर की बात है।'

 

स्टार प्लस के इस शो में जल्द ही शादी के दृश्य देखने को मिलेंगे। शो के किरदार नक्ष (ऋषि देव) और कीर्ति (मोहेना सिंह) के संगीत की रस्म के दृश्य की शूटिंग होगी। संगीत समारोह में अलका प्रस्तुति देती नजर आएंगी। अलका 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का मूल शीर्षक गीत गा चुकी हैं। अलका ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि, "मैं रोमांचित और नर्वस दोनों हूं। गाने गाना तो ठीक है, लेकिन अभिनय मैंने पहले कभी नहीं किया है, यह मेरी सहजता के दायरे से बाहर है..तो देखते हैं यह कैसे होता है।" 

 

गौरतलब है कि हाल ही में चंडीगढ़ में एक नाबालिग से स्वतंत्रता दिवस के दिन रेप के मामले पर आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने एक बयान दिया था। दरअसल, फेसबुक पोस्ट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अलका ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस मनाकर घर लौट रही बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया। उन्होंने कहा कि अपनी बच्चियों को धारदार हथियार दीजिए ताकि वह हमला करने वाले पुरुष के लिंग पर हमला कर सकें।

 

अलका ने कहा कि आज आज़ादी मनाने स्कूल गई हमारी बेटी को हवस का शिकार बनाया गया। आखिर बेटी कैसे बचायें। 6 महीनों में सुनवाई पूरी हो, जुर्म साबित होते ही हैवान का लिंग काट कर हमेशा के लिये जेल में सड़ने के लिए छोड़ देना चाहिए। हर पिता को अपनी बेटी को तेज धारदार हथियार देने और चलाने सिखाने चाहिए, बचाव में क़त्ल भी हो जाता है तो क़ानून के मुताबिक वह क़त्ल नहीं माना जायेगा, सुरक्षित और जिन्दा रहने के लिए अब यह सब करना जरुरी है। उनके इस बयान की कई लोगों ने निंन्दा भी की था।

:

alka Yagnikactingyeh rishta kya kehlata haientry

loading...