main page

सनी लियोन ने किया ये खुलासा, आप भी जानें

Updated 12 May, 2018 11:09:51 PM

अभिनेत्री सनी लियोन ने यह घोषित कर सबको हैरान कर दिया था कि उन्होंने और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा नाम की लड़की को गोद लिया है। बच्ची को दोनों ने...

मुंबईः अभिनेत्री सनी लियोन ने यह घोषित कर सबको हैरान कर दिया था कि उन्होंने और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा नाम की लड़की को गोद लिया है। बच्ची को दोनों ने 2017 में गोद लिया था और इसके बाद उन्होंने मार्च 2018 में सरोगेसी से दो बेटों नोआ और अशर की मां बनकर प्रशंसकों को एक बार फिर हैरान कर दिया। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि वह हमेशा से तीन बच्चे चाहती थीं।
Bollywood Tadka
सनी ने हालही में अपने बच्चो को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, “मैंने हमेशा से मन में तीन बच्चों की कल्पना की थी, लेकिन वक्त गुजरता चला गया और कोई बच्चा नहीं हुआ। मैं एक बच्चे के साथ खुश हो जाती, लेकिन भगवान ने हमारे लिए कुछ अलग ही सोच रखा था और एक बड़ा परिवार करने के मेरे सपने को साकार कर दिया।”
Bollywood Tadka
13 मई को सनी का जन्मदिन है, संयोग से इसी दिन मदर्स डे भी है। ‘बेबी डॉल’ छवि के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री ने कहा कि यह अच्छी बात है कि दोनों एक ही दिन पड़ रहे हैं। वह अपना जन्मदिन मनाने को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं, लेकिन मदर्स डे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।
Bollywood Tadka
मातृत्व उनके लिए नया अनुभव है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं।

:

sunny leonepron starhotboldbollywood

loading...