FacebookTwitterg+Mail

साध्वी ने किया खूलासा- गुफा में बिना कपड़ों के रहता था राम रहीम, लड़कियां करती थी मालिश!

am rahim most notorious story
14 September, 2017 09:39:26 AM

मुंबई: बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को बीते कुछ दिन पहले कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। ‘जट्टू इंजीनियर’,‘हिंद का नापाक को जवाब’, 'एम.एस.जी. द वारियर लायन हार्ट' जैसी फिल्में बना चुका ये बाबा का हाल ही में एक घिनौना सच सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। एक इंटरव्यू में डेरा सच्चा सौदा की पुर्व साध्वी ने बाबा के घटिया कामों का खुलासा किया है। दरअसल, ये साध्वी कई सालों से बाबा के डेरे में रहती थी और बाबा के काले कारनामों को इन्होंने आखों से देखा है।

PunjabKesari

साध्वी बताती है कि बाबा का वह सच्चा सौदा नहीं बल्कि लुच्चा सौदा है। बाबा अपनी गुफा में बैड पर बिना कपड़ों के लेटा रहता था और 5-6 लड़कियां बाबा की मालिश करती रहती थी। इन लड़कियों की उम्र 16 से 18 के बीच में होती थी। बाबा अंदर डेरे में लड़कियों के साथ डांस भी करता था। 

PunjabKesari

साध्वी ने बताया कि हनीप्रीत बाबा की प्रधान बनीं हुई थी। हनी ही उसके लिए लड़कियों का इंतजाम करती थी और वह ही लड़कियों को अंदर गुफा में लेकर जाती थी। उस समय लड़कियां इतनी बेबस थी कि कुछ भी बाबा के खिलाफ नहीं बोल सकती थी। अगर वह अपने घर वालों को कुछ बताती तो वह उलटा उन्हें ही डाटकर वापिस डेरे भेज देते थे। गुरमीत राम रहीम के लिए जो भी थी बस हनीप्रीत ही थी, बाबा सारे काम उसके कहने पर ही करता था। 

PunjabKesari

बता दें कि बाबा की गुफा से सीधे रास्ता गर्लस कॉलेज जाता था। गुफा में सिर्फ कम उम्र की लड़कियां जाती थी।

 


Ram Rahim Honeypreet Dera Sacha Sauda
loading...