main page

अमाल मलिक ने अवॉर्ड शो पर दिखाया गुस्सा, कहा 'अवॉर्ड जाए भाड़ में'

Updated 15 January, 2017 03:51:55 PM

बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स की साख को लेकर सवाल उठना कोई नहीं बात ....

मुंबई- बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स की साख को लेकर सवाल उठना कोई नहीं बात नहीं है। इस बार के फिल्मफेयर अवॉर्ड में झंडा गाड़ने वाली फिल्म 'दंगल' के लीड हीरो आमिर खान अतीत में नेशनल अवॉर्ड्स के अलावा दूसरे अवॉर्ड समारोह में शिरकत नहीं करने की बात कह चुके हैं।

अवॉर्ड शो के खिलाफ होने वाला विरोध या इन पर प्रश्न चिह्न लगाया जाना कोई नई बात नहीं है। आमिर खान और कंगना रनौत जैसे बड़े सितारे भी इनके विरोध में आवाज उठाते रहे हैं। इस बार इसी धारा में सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद की है म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक ने। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए न सिर्फ अवॉर्ड शोज के खिलाफ असंतुष्टि जताई बल्कि इनको जज करने वालों को भी नहीं बख्शा। अमाल ने इस तरह के शो को जज करने वाले लोगों को बायस्ड कहा है। उन्होंने लिखा- मैं उन अवॉर्ड शो का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया और उससे भी ज्यादा शुक्रिया करना चाहता हूँ उन अवॉर्ड शोज का जिन्होंने मुझे नॉमिनेट नहीं किया। 

अमाल ने लिखा- आप ऐसे लोगों को ज्यूरी में क्यों रखते हैं जो अब भी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है। आपको एक नॉन-बायस्ड ज्यूरी की जरूरत है, न कि ऐसे लोगों की जो अभी भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। जो आखिरकार खुद को खुद के ही बनाए म्यूजिक के लिए नॉमिनेट कर लेते हैं, खुद के ही निर्देशक और प्रोड्यूसरों को। मैं यहां सिर्फ अपना रोना नहीं रो रहा। मुझे खुश होना चाहिए कि इस साल तकरीबन हर फिल्म अवॉर्ड शो में मुझे 2 जगह नॉमिनेट किया गया है। लेकिन हां यह बहुत मजाकिया है।

एक फिल्म अवॉर्ड समारोह में नॉमिनेशन के तौर तरीकों को लेकर अमाल मलिक ने अपनी नाराजगी का इज़हार फेसबुक पर किया हलांकि उन्होंने अवॉर्ड समारोह का नाम नहीं लिया।

:

Amaal malikBollywoodaward show2017

loading...