main page

बिकिनी तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, लोगो ने कहा-ऐसे कपड़े पहनने से नहीं मिलेगा काम

Updated 19 February, 2018 02:47:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल ने बीते दिन सोशल साइट पर अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। हाल ही में उन तस्वीरों को शेयर करके वह लोगो में काफी ट्रोल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल ने बीते दिन सोशल साइट पर अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। हाल ही में उन तस्वीरों को शेयर करके वह लोगो में काफी ट्रोल हो रही हैं। 

एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे कपड़े पहनने से काम नहीं मिलेगा। हालांकि उनकी तस्वीरों पर कुछ लोगों के अच्छे कमेंट्स भी आए। इसके पहले भी अमीषा अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता। अमीषा फिल्मों में आने के लिए बहुत ट्राई कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, उनके मैनेजर सभी प्रोड्यूसर्स के पास जाकर कह रहे हैं कि अमीषा किसी भी तरह का रोल करने के लिए तैयार हैं। चाहे वो 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल ही क्यों न हो।

बता दें कि 'कहो ना प्यार है' से करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा ने 'गदर' और 'हमराज' जैसी हिट फिल्में दी थीं, लेकिन उसके बाद उनका करियर ग्राफ नीचे गिर गया। अमीषा अंतिम बार 2013 में 'शॉर्टकट रोमियो' और 'रेस 2' में नजर आई थीं। 

:

Ameesha patelbikini phototrolled

loading...