FacebookTwitterg+Mail

मशहूर हीरोइन ने किया खुलासा, मां-बाप से झगड़ा होने के बाद एक मर्द के साथ गुजारी कई रातें

amisha patel and vikram bhatt love story
03 February, 2018 02:18:59 PM

मुंबई: साल 2000 में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को रातों रात स्टार बना दिया था।

PunjabKesari

अमीषा पटेल की उम्र 40 साल की हो चुकी है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। बात करें अगर अमीषा पटेल के ब्वॉयफ्रेंड्स की तो उनका और विक्रम भट्ट का रिश्ता रहा है।

PunjabKesari

हालांकि, अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट का लिव-इन-रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमीषा पटेल विक्रम के साथ रहने के लिए अपने मां बाप से लड़ाई तक कर ली थी।

PunjabKesari

अमीषा पटेल काफी समय तक विक्रम के साथ लिव इन में रही। अमीषा से पहले विक्रम भट्ट का अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी था। उनका रिश्ता पांच सालों तक चला। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे का पूरा साथ दिया।

 

PunjabKesari

 

विक्रम अमीषा को लेकर बहुत गंभीर थे और उन्होंने खुलेआम अमीषा से शादी करने की बात भी की थी। उन्होंने खुलेआम एक साक्षात्कार में कहा, “मुझे नहीं पता है। इस समय वह अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और मैं तब तक इंतजार करुगाँ जब तक कि वो तैयार हो जाये।”

 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अमीषा पटेल से अफेययर से पहले निर्देशक विक्रम भट्ट का अफेयर सुष्मिता सेन के साथ था। कहा जाता है कि सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम ने सुसाइड भी करना चाहा था। सुष्मिता के साथ अफेयर के कारण ही साल 1998 में विक्रम का तलाक भी हुआ था। सुष्मिता सेन से अफेयर की कारण ही विक्रम का अपनी पत्नी अदिती से तलाक हो गया था। दोनों जब रिलेशन में आये उस वक्त विक्रम भट्ट की उम्र 27 साल और सुष्मिता की 20 साल थी। सुष्मिता के बाद उनकी जिंदगी में अमीषा पटेल आई और उनसे भी उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

PunjabKesari


amisha patel vikram bhatt love story
loading...