main page

अमिषा पटेल ने पहना इतना पतला टॉप कि साफ नजर आई ब्रा, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Updated 02 January, 2018 02:32:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अमिषा पटेल इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने फोटो पोस्ट कर फैंस के बीच बनी रहती हैं यहां तक की कभी कभी अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं । हाल ही उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह व्हाइट कलर के ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अमिषा पटेल इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने फोटो पोस्ट कर फैंस के बीच बनी रहती हैं यहां तक की कभी कभी अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं ।

Bollywood Tadka

हाल ही उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही है लेकिन वो टॉप इतना पतला है कि उनकी ब्रा साफ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड में अमिषा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार हैं' से शुरु किया था। अमिषा पटेल को 2001 में 'गदर' फिल्म के लिए फिल्मफेयर स्पेशल परर्फोमेंस मिला था और इस फिल्म ने बॉकिस-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

Bollywood Tadka

2002 में आई फिल्म 'हमराज' में फिर से उम्दा अदाकारी की, दर्शकों ने भी फिल्म को बहुत पसंद किया और इस फिल्म उन्हें श्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नॉमित भी किया गया।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमिषा पटेल एक गुजराती परिवार से है। दादा रजनी पटेल अपने समय के बड़े वकील और राजनीतिज्ञ माने जाते थे।

Bollywood Tadka

:

amisha patelhot pictures

loading...