main page

लंबी बीमारी के चलते टीवी एक्ट्रैस अमिता उदगाता का हुआ निधन

Updated 25 April, 2018 02:17:42 PM

टीवी एक्ट्रैस अमिता उदगाता का मंगलवार रात निधन हो गया हैं। सूत्रों के मुताबिक अमिता लंबे टाइम से बीमर थीं और इसी वजह से अस्पताल में एडमिट थी। इलाज के दौरान उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन अचानक फेफड़ों के फेल हो जाने कारण उनका निधन हो गया।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस अमिता उदगाता का मंगलवार रात निधन हो गया हैं। सूत्रों के मुताबिक अमिता लंबे टाइम से बीमर थीं और इसी वजह से अस्पताल में एडमिट थी। इलाज के दौरान उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन अचानक फेफड़ों के फेल हो जाने कारण उनका निधन हो गया। 


अमिता की मौत पर दुख जताते हुए उनकी को-स्टार अभा परमार ने कहा, "यह बहुत दुखद है। मुझे उनसे मिलने की कई दिनों से इच्छा थी लेकिन मेरा आना नहीं हो सका। हम दोनों ने साथ काम किया है, वो मेरी बहन की तरह थी। अमिता टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ 'हंसी तो फंसी' और ऐश्वर्या राय के साथ 'सरबजीत' में भी काम किया था।


बता दें कि अमिता ने अपने करियर की शुरुआत 1965-66 के बीच थिएटर से की थी। इसके बाद उन्होंने 'महाराणा प्रताप', 'बाबा ऐसो वर ढूंडो', 'डोली अरमानों की' सहित कई शोज में काम किया। आखिरी बाद वे 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' शो में दिखीं। इसमें उनकी ग्रे शेड भूमिका को काफी पसंद किया गया था।

:

Amita UdgataPasses Away

loading...