main page

बच्चन परिवार से लेकर अजय देवगन, अलिया, अक्षय तक ने ऐसे मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें

Updated 20 October, 2017 06:44:21 PM

बॉलीवुड अभिनेता अभिताभ बच्चन की दिवाली सेलिब्रेशन का इंतजार दुनियाभर के लोगों को रहता है। सब फैंस ये...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अभिताभ बच्चन की दिवाली सेलिब्रेशन का इंतजार दुनियाभर के लोगों को रहता है। सब फैंस ये देखना चाहते हैं कि जलसा की दिवाली का रंग कैसा दिखाई देता है। हालांकि इस साल उन्होंने पहले ही ये घोषणा कर दी थी कि वो दिवाली नहीं मनाएंगे। जाहिर है कि इसके बाद जलसा में कोई पार्टी भी नहीं हुई लेकिन हां बच्चन परिवार ने बेहद सादगी से मां लक्ष्मी और गणेश की पूजा-अर्चना की। इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

Bollywood Tadka

जलसा में कोई पार्टी नहीं हुई और बड़ी ही सादगी के साथ उन्होंने दिवाली की पूजा-अर्चना की।

Bollywood Tadka

दिवाली न मानाने का कारण बहु ऐश्वर्या के पिता के निधन को बताया जा रहा है जिसके चलते उन्होंने न तो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और ना ही दिवाली सेलिब्रेट की। बिग बी ने अपना 75 वां जन्मदिन अपनी फॅमिली के साथ मालदीव्स में मनाया।

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अगर बात अक्षय कुमार की करें तो अक्षय भी अपनी फैमिली के साथ ही दिवाली सेलिब्रेट करते देखे गए। ट्विंकल खन्ना के साथ उनकी यह तस्वीर बता रही है कि उन्होंने दिवाली खूब इंजॉय किया।  

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय देवगन ने पत्नी काजोल और बच्चों के साथ दिवाली मनाई। काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी भी परिवार के साथ इस मौके पर मौजूद थीं। 

 

 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

गौरतलब है कि इन दिनों बिग बी अपने शो केबीसी कि टीआरपी को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस शो का आखिरी एपिसोड 23 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा और इसकी घोषणा करते वक़्त अमिताभ शो के दौरान ही काफी भावुक नज़र आये थे।
 

:

amitabh bachchanbig bDiwaliaradhyaAishwarya Rai Bachchanabhishek bachchanCelebrationbollywoodajay devganAlia BhattAkshay Kumar

loading...