FacebookTwitterg+Mail

अरबों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन आज भी दाने-दाने को मोहताज है उनका ये परिवार

amitabh bacchan family unknown facts
15 January, 2018 12:24:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी नाम कमाया है। अमिताभ ने जितनी शोहरत कमाई उतनी ही पैसा भी कमाया। 60 से ज्यादा की उम्र में भी अमिताभ लगातार काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

करोड़ों के मालिक अमिताभ के परिवार के पास हर सुख सुविधा मौजूद हैं, लेकिन आज हम उनके परिवार के एक ऐसे सदस्य के बारे में बात कर रहे हैं जो पैसे-पैसे को मोहताज है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अमिताभ की सगी बुआ के बेटे अनूप रामचंद्र का बच्चन परिवार से खास रिश्ता है। इसके बावजूद रामचन्द्र आज गरीबी में जीने के लिए मजबुर हैं। अनूप रामचंद्र का परिवार पहले थोड़ा पैसे वाला था, लेकिन वक्त की मार ने उन्हें पैसे पैसे का मोहताज कर दिया। अमिताभ और अनूप के बीच दूरी की मुख्य वजह एक जमीन को लेकर विवाद है।

PunjabKesari

जिसकी वजह से अमिताभ अनूप और उनके परिवार से दूर ही रहना पसंद करते हैं। अनूप ने अभिषेक बच्चन की शादी में शामिल न होने के पीछे कारण बताया था कि वो पैसों की तंगी कि वजह से नहीं आ सके थे। अनूप और उनकी पत्नी मृदुला अमिताभ बच्चन के कटघर स्थित मकान में रहते हैं। अनूप के मुताबिक, यह मकान पुश्तैनी है, जिसे लेकर अमिताभ और अनूप में कुछ विवाद है। हालांकि, अमिताभ ने अनूप के परिवार से दूरी क्यों बना रखी है इसका कारण स्पष्ट नहीं है। फिर भी कुछ लोग इसके पीछे अनूप की अमिताभ से मांग है कि उनके पुश्तैनी मकान को एक म्यूजियम बनाकर उसमें हरिवंश राय बचपन की यादें राखी जाए।

PunjabKesari


AMITABH BACCHAN family unknown facts
loading...