FacebookTwitterg+Mail

कभी इस एक्ट्रैस ने अमिताभ पर लगाया था जान से मारने का आरोप, और घसीटा कोर्ट तक

amitabh bachchan and praveen babi affair controversy
11 October, 2017 01:11:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन आज 75 साल के हो गए हैं। उनके अफेयर की जब भी बात होती है तो जहन में सबसे पहले रेखा का नाम आता है लेकिन रेखा के अलावा भी उनका दूसरी बोल्ड एक्ट्रैस परवीन बॉबी का शामिल है। इनकी लव स्टोरी में एक ऐसा ट्विस्ट आया जब परवीन ने अमिताभ पर किडनैप करने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

PunjabKesari

बताया जाता है कि अमिताभ और परवीन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता था। इसी के साथ दोनों का रोमांस ऑफ कैमरा भी शुरू होने लगा। अमिताभ अक्सर उनके घर आते-जाते रहते थे। एक इंटरव्यू में परवीन ने अमिताभ की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा था कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा इंप्रैस अमिताभ से हुई थीं। धीरे-धीरे जैसे इन दोनों के अफेयर के किस्से जगजाहिर होने लगे तो अमिताभ ने परवीन से किनारा कर लिया था।

PunjabKesari

अमिताभ के यूं चले जाने से परवीन को गहरा धक्का लगा। इसके बाद उनका एक चौंकाने वाला बयान सामने आया। उन्होंने अमिताभ पर आरोप लगाया कि वह उन्हें मारना चाहते हैं। परवीन ने कहा था, अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं, वो मेरी जिंदगी के पीछे पड़े हैं। मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा। वहां गुंडों ने मेरी सर्जरी की और मेरे कान के नीचे एक चिप और ट्रांसमीटर जैसी चीज लगाई। 

 PunjabKesari
बता दें कि परवीन ने अमिताभ पर यह भी आरोप लगाया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने उन पर झूमर गिराने की कोशिश की। यह फिल्म शान थी, जिसके गाने की शूटिंग हो रही थी। तभी परवीन बॉबी चिल्लाने लगीं और बोलीं कि अमिताभ उनके ऊपर झूमर गिराना चाहते हैं और इसमें डायरैक्टर रमेश सिप्पी भी शामिल हैं। एक्ट्रैस के इन आरोपों से बॉलीवुड में तूफान सा आ गया था। इतना ही नहीं, परवीन ने इस मामले में अमिताभ के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई और उन्हें कोर्ट तक घसीट कर ले गई थीं। लेकिन कोर्ट से अमिताभ को क्लीनचिट मिली। कोर्ट ने कहा कि परवीन सिजोफ्रेनिया नामक दिमागी बिमारी से ग्रसित हैं, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


Amitabh Bachchan praveen babi love affair controversy
loading...