main page

अमिताभ बच्चन ने इस क्रिकेटर से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

Updated 19 March, 2018 04:56:34 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर मैच जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की, लेकिन इस दौरान उनसे एक छोटी सी गलती हो गई। मिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ''शानदार मैच भारत को 2 ओवर में जीत के लिए 24 रन की जरूरत थी और कार्तिक ने कमाल की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, टीम को बहुत-बहुत बधाई। इसी दौरान अमिताभ से एक बड़ी गलती हो गई जिसके लिए उन्होंने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर मैच जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की, लेकिन इस दौरान उनसे एक छोटी सी गलती हो गई। मिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'शानदार मैच भारत को 2 ओवर में जीत के लिए 24 रन की जरूरत थी और कार्तिक ने कमाल की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, टीम को बहुत-बहुत बधाई। इसी दौरान अमिताभ से एक बड़ी गलती हो गई जिसके लिए उन्होंने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी।

Bollywood Tadka

अमिताभ ने कुछ देर बाद ही अपनी गलती सुधारते हुए एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा। दरअसल, दो ओवर में भारत को 34 रन की जरूरत थी 24 नहीं।' बिग बी के इस तरह माफी मांगने से वह चर्चा में आ गए।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमिताभ ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। यही नहीं वह लगातार अपने फैंस को रिप्लाई भी करते हैं। इन दिनों अमिताभ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में काफी बिजी हैं।  

Bollywood Tadka

:

Amitabh Bachchanapologizedcricketerdinesh kartik

loading...