main page

मालदीव में परिवार ने कुछ इस अंदाज में मनाया बिग बी का बर्थडे, सामने आई तस्वीरें

Updated 17 October, 2017 10:00:39 AM

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पिछले हफ्ते अपना 75वां बर्थडे मनाया। इस दौरान वह अपनी फैमिली के साथ मालदीव पहुंचे। इस खास मौके पर उनके बेटे

मुंबई: बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पिछले हफ्ते अपना 75वां बर्थडे मनाया। इस दौरान वह अपनी फैमिली के साथ मालदीव पहुंचे। इस खास मौके पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने एकदम अलग अंदाज में अपने पापा का जन्मदिन मनाया।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अमिताभ एक जगमगाते हुए 'हैपी बर्थडे' मेसेज को देखते हुए नजर आ रहे हैं। पापा को विश करने का यह आइडिया अभिषेक, ऐश्वर्या और श्वेता, तीनों का ही था। एक प्राइवेट बीच पर अमिताभ के बर्थडे का जश्न एक बड़े से केक के साथ मनाया गया। 

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर बहुत से फैन क्लब्स ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक में पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है और दूसरे में अमिताभ अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ हैं। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ 'पैडमैन' और '102 नॉट आउट' में नजर आएंगे। वहीं अभिषेक फिल्म 'बच्चन सिंह' में दिखेंगे।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि पिछले साल भी अमिताभ के बर्थडे पर पूरा बच्चन परिवार मालदीव गया था। उस समय की तस्वीर भी अभिषेक और अमिताभ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

:

abhishek bachchanAishwarya Rai Bachchanamitabh bachchanbirthday

loading...