main page

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, शेर साझा कर बयां किया दर्द

Updated 01 March, 2018 10:59:11 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी का पार्थिव शरीर कल पंचतत्व में विलीन हो गया। बड़े से लेकर छोटा कलाकार, श्रीदेवी को याद करते हुए भावुक हो रहा है। वहीं बिग बी, श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जिस तरह से ट्वीट कर रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि वो अपनी दोस्त को खोने के बाद काफी दुखी हैं। अमिताभ बच्चन ने कल रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर कैफी आजमी साहब का एक शेर साझा किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी का पार्थिव शरीर कल पंचतत्व में विलीन हो गया। बड़े से लेकर छोटा कलाकार, श्रीदेवी को याद करते हुए भावुक हो रहा है। वहीं बिग बी, श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जिस तरह से ट्वीट कर रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि वो अपनी दोस्त को खोने के बाद काफी दुखी हैं। अमिताभ बच्चन ने कल रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर कैफी आजमी साहब का एक शेर साझा किया है। 

Bollywood Tadka

शेर कुछ इस तरह है, ‘रहने को सदा देहर में आता नहीं कोई तुम जैसे गये ऐसे भी जाता नहीं कोई”~ कैफ़ि आज़मी।’ बिग बी ने ट्वीट में यह भी बताया है कि यह शेर उनको जावेद अख्तर ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के वक्त सुनाया था। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद अमिताभ बच्चन का यह इकलौता ट्वीट नहीं है। इस ट्वीट से पहले भी बिग बी कई ट्वीट कर चुके हैं। एक में तो उन्होंने श्रीदेवी से वापस आने की अर्जी तक लगा दी थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मात्र 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली श्रीदेवी ने अपने 50 साल फिल्म जगत को दिए थे। उन्होंने साउथ से लेकर हिन्दी भाषी दर्शकों के दिलों पर राज किया था। शायद इसीलिए उन्हें पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता था।

Bollywood Tadka

:

amitabh bachchansridevi deathdedicatesemotional poemkaifi azmis

loading...