main page

गैंगरेप के मामलों पर बोले अमिताभ बच्चन- इस विषय पर चर्चा करते घिन आती है

Updated 19 April, 2018 09:08:02 PM

प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन ''बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ'' अभियान के काफी समय से ब्रांड अंबेडसर हैं। वह इस अभियान के जरिये लड़कियों की काफी मदद करते हैं

मुंबईः प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के काफी समय से ब्रांड अंबेडसर हैं। वह इस अभियान के जरिये लड़कियों की काफी मदद करते हैं। लेकिन हालही में एक समारोह के दौरान उनसे कठुआ और उन्नाव की घटना के बारे में जब पूछा गया, तो उनके जवाब से वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि इस घटना से उन्हें 'घिन' सी महसूस हो रही है। 75 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इस बारे में बात करना भी दुखदायी है।

अमिताभ ने कहा, ‘मुझे उस विषय पर चर्चा करने में घिन आती है। इसलिए उस विषय पर मत पूछो। उसके बारे में बात करना भी खौफनाक है।' दरअसल गुरुवार को अभिनेता अमिताभ बच्‍चन अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के पहले गाने 'बडुम्‍बा' को लॉन्‍च करने जुहू के पीवीआर में पहुंचे। इस मौके पर बिग बी ने पत्रकारों से बात की। 

वहीं '102 नॉट आउट' की बात करें तो यह फिल्‍म 4 मई को रिलीज होने वाली है। इसमें सालों बाद अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी साथ नजर आएगी। यह फिल्‍म एक पिता और पुत्र की कहानी है।

:

amitabh bachchanreactionkathua rapecase

loading...