main page

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की रियल लाइफ का सच जान दंग रह जाएंगे आप

Updated 10 January, 2018 10:41:59 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार आज देशभर में जाना माना चेहरा हैं। बच्चन परिवार में खास बात ये है कि इस परिवार ने काफी मेहनत और लग्न के साथ पैसा और नाम कमाया हैं। अमिताभ, अभिषेक, जया और ऐश्वर्या ये सभी सदस्यों को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस घर की एक सदस्य के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। ये सदस्य और कोई नहीं बल्कि अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार आज देशभर में जाना माना चेहरा हैं। बच्चन परिवार में खास बात ये है कि इस परिवार ने काफी मेहनत और लग्न के साथ पैसा और नाम कमाया हैं। अमिताभ, अभिषेक, जया और ऐश्वर्या ये सभी सदस्यों को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस घर की एक सदस्य के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। ये सदस्य और कोई नहीं बल्कि अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा हैं। 

Bollywood Tadka

श्वेता, बच्चन परिवार की सबसे पहली संतान हैं। इस नाते उन्हें वह अपने परिवार की काफी लाडली हैं। श्वेता की सबसे खास बात यह हैं कि पिता अमिताभ, माँ जया, और भाई अभिषेक का बॉलीवुड में इतना नाम और कनेक्शन होने के बाद भी उन्होंने कभी फिल्मो में आने की नहीं सोची हैं।

Bollywood Tadka

जहाँ एक तरफ कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे अपने माँ बाप के नाम का इस्तेमाल कर फिल्मी दुनियां में आसानी से कदम रख लेते हैं। वहीँ श्वेता ने कभी भी अपने पिता अमिताभ की पोजीशन का फायदा उठाकर एक्ट्रैस बनने के बारे में कभी नहीं सोचा। श्वेता ने एक आम बच्चे की तरह खूब पढ़ाई लिखाई की।

Bollywood Tadka

यहाँ तक कि उन्होंने एक भारतीय महिला की तरह कम उम्र में शादी भी कर ली। 1997 में निखिल नंदा से शादी रचाने के बाद श्वेता ने मात्र 23 वर्ष की उम्र में ही बेटी नव्या को जन्म भी दे दिया। तब से लेकर अब तक नंदा एक अच्छी हाउस वाइफ बनकर पुरे परिवार का ख्याल रख रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि करीब 10 साल तक हाउस वाइफ बने रहने के बाद श्वेता ने अपने करियर को सवारने का सोचा।अब श्वेता सीएनएन आईबीएन में बतौर सिटिजन जर्नलिस्ट के रूप में काम करती हैं।यहाँ तक कि 2007 में उन्हें एनडीटीवी के शो ‘नेक्स्ट जैन’ की होस्ट बनने का ऑफर भी मिल चूका हैं। श्वेता आज अपने परिवार को सिर्फ घरेलु रूप से ही नहीं बल्कि आर्थिक रूप से भी सपोर्ट करने में सक्षम हैं।

Bollywood Tadka

श्वेता की लाइफ एक आम गृहिणी की तारह ही हैं। वो रोज घर और परिवार का ख्याल तो रखती ही हैं और साथ में अपने प्रोफेशनल कामो को भी निपटाती हैं। श्वेता उन सभी बॉलीवुड सितारों के बच्चो के लिए एक अच्छा उदाहरण हैं।

Bollywood Tadka


 

:

amitabh bachansweta nandalife Tragedy

loading...