FacebookTwitterg+Mail

Pics: युवाओं को संस्कृति से जोड़ने का प्रयत्न है "सरवन"

amrinder gill new movie sarvann coming soon
11 January, 2017 02:35:07 PM

मुंबई- सभ्याचार, पंजाब के लोगों के जीवन और जज्बातों को बड़े पर्दे पर सफलतापूर्वक पेश करने वाले बुलंद गायक और अदाकार अमरिंद्र गिल और हिंदी सिनेमा की स्वप्न-सुंदरी प्रियंका चोपड़ा की मेहनत और प्रयत्नों से बनाई गई पंजाबी फिल्म 'सरवन' 13 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में पंजाब के युवाओं को सभ्याचार, इतिहास और विरसे से जुड़ने का संदेश दिया गया है। युवा अकसर जवानी के जोश में अपने रास्ते भटक जाते हैं, परंतु 'सरवन' की कोशिश है कि युवा अपनी जड़ों से जुड़े और जमीनी हकीकत को अपनाए। फिल्म का नायक मिट्ठू (अमरिंद्र गिल) की कोशिश है कि पंजाब के युवा गलत रास्ते पर न जाए बल्कि अपनी जड़ को पहचान कर अपने अमीर सभ्याचार को अपनाए। इनके लिए अमरिंद्र के साथ मुख्य भूमिका में अम्बाला की जमपल और कैनेडा निवासी सिमी चाहल काफी प्रयास करती दिखाई देती है।

इस दौरान रणजीत बावा कहानी को शिखर पर पहुंचाने में बड़ा मददगार बनता है। फिल्म पर बात करते अमरिंद्र का कहना था कि 'सरवन' के रोल अदा कर उन्हें संतुष्टि है। वह अपनी हर फिल्म में पहले की अपेक्षा अधिक मेहनत की कोशिश करते हैं। अमरिंद्र ने बताया कि उसकी नई फिल्म 'लाहौरिए' की शूटिंग चल रही है। अगले माह वह भी सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी।

'लाहौरिए' में भी पंजाब की मिट्टी की खुश्बू दर्शकों को महसूस होगी। 'सरवन' की नायिका सिमी चाहल ने कहा कि उन्हें मान है कि उन्हें अमरिंद्र जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला। फिल्म के सैट पर उसे हमेशा पारिवारिक माहौल महसूस हुआ। उसे फिल्म करके काफी खुशी मिली है। फिल्म निर्माता प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ डा. मधु चोपड़, दीपशिखा देशमुख और विशु भंगानी ने इस ठोस विषय को फिल्मी पर्दे तक पहुंचाने में कोई कसर नही छोड़ी। फिल्म के निर्देशक करण गुल्यानी ने अंबर दीप सिंह की कहानी को खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया है। इसकी फोटोग्राफी भी कमाल की है। फिल्म का संगीत जतिंद्र शाह और गुरमोह ने तैयार किया है, जबकि हैपी रायकोटी, बीर सिंह और हरमनजीत सिंह ने की है। फिल्म का टाईटल गीत 'असी दिशाहीन नादान परिंदे' बीर अख ने ही लिखा और गाया है। जबकि हैपी रायकोटी का गीत 'नी मैंनू अख तां लां लैन दे' बहुत प्रसिद्ध हो रहा है। अमरिंद्र गिल की पहली फिल्म 'एक कुड़ी पंजाब दी', 'अंग्रेज', 'गोरियां नूं दफा करो' और 'लव पंजाब' की तरह 'सरवन' को भी दर्शको का बड़ा प्यार मिलने की उम्मीद है। 


Amrinder Gill Priyanka chopra new movie Punjabi Movie sarvann
loading...