FacebookTwitterg+Mail

तो इस वजह से सैफ की एक्स वाइफ करीना कपूर से करती हैं नफरत

amrita singh birthday special
09 February, 2018 06:05:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह का आज 60वां जन्मदिन हैं। सैफ इस समय फिल्मों से ज्यादा अपने परिवार और खासकर कि अपने बेटे तैमूर को काफी समय दे रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान की जिंदगी काफी उतार चढ़ाव भरी रह चुकी है और उन्होंने अब तक दो शादी की हैं लेकिन अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से उनकी शादी ज्यादा समय तक चल ना सकी और इन दोनों का तलाक हो गया।

अमृता सिंह से शादी करने के लिए सैफ अली खान अपने परिवार के खिलाफ भी जा चुके हैं। जानकारी के मुताबिक़ सैफ अली खान की पहली पत्नी यानी अमृता सिंह सैफ की पत्नी करीना कपूर खान को कभी भी एक साथ नहीं देखा गया है। ऐसा माना जाता है कि अमृता सिंह और करीना कपूर के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और इन दोनों की आपस में नहीं बनती है।

अमृता के दोनों बच्चे करीना के साथ एक स्पेशल बॉन्ड‍िंग शेयर करते है लेकिन मां अमृता को करीना के साथ उनके बच्चों का घुलना मिलना ज्यादा पसंद नहीं है। अमृता की बेटी सारा अली खान आजकल करीना कपूर से काफी मिलती जुलती हैं लेकिन यह बात शायद अमृता सिंह को रास नहीं आती है, बता दें कि करीना के जन्मदिन पर सारा ने एक क्रॉप टॉप पहना था जो अमृता के बिल्कुल पसंद नहीं आया था। ऐसा माना जा रहा था कि अमृता चाहती है कि सारा उनके जैसे सूट सलवार पहने।

अब करीना और अमृता के बीच कैसे रिश्ते हैं ये तो वो ही बता सकती हैं फिलहाल अमृता के दोनों बच्चे अक्सर करीना कपूर के साथ समय बिताते हैं और काफी एन्जॉय भी करते हैं। तैमूर के जन्म के बाद जब मीडिया ने अमृता सिंह से इस बारे में पूछा था तो वो काफी भड़क गयी थी। खैर अमृता को तो पता नहीं लेकिन उनके बच्चों को करीना से कोई दिक्कत नहीं है। 


amrita singh birthday special kareena kapoor saif ali khan
loading...