main page

इस एक्टर से नहीं कर पाती थीं बात, उसी के साथ अमायरा ने दिए इनते हॉट सीन

Updated 22 January, 2018 12:51:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी की आज 38वीं सालगिरह है। दोनों ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। ऋषि कपूर जहां 65 साल के हैं, वहीं नीतू 59 साल की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी की आज 38वीं सालगिरह है। दोनों ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। ऋषि कपूर जहां 65 साल के हैं, वहीं नीतू 59 साल की है। बता दें कि इतनी उम्र में भी नीतू खुद को फिट रखती हैं।

Bollywood Tadka

उनका फिटनेस मंत्र है एक्टिव रहना और जिम के पीछे न भागना। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। कुछ फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम करने के बाद उन्होंने फिल्म 'रिक्शावाला' से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। उनका बेटा रणबीर कपूर फिल्मों में एक्टिव है और बेटी रिद्धिमा फैशन डिजाइनर हैं। 

Bollywood Tadka


खुद को फिट रखने के लिए नीतू प्रॉपर शेड्यूल को फॉलो करती हैं। वे रोज 10 हजार कदम चलती हैं। कुछ साल पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद की फिटनेस पर बात की थी। उन्होंने बताया था, "जब यंग थी तो ज्यादा फिट महसूस करती थी। मैं जब फिल्में करती थी तो मेरा वजन 68 किलो था। जीनत अमान और परवीन बाबी बॉलीवुड में स्लिम बॉडी का कल्चर लेकर आई थीं।"

Bollywood Tadka

उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि दो प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन लगभग 25 किलो बढ़ गया था। प्रेग्नेंसी के दौरान सबसे ज्यादा वजन बढ़ता है। इसके बाद वजन कम करना चाहिए और इसके लिए आपको ट्रेनर की मदद लेनी चाहिए।

Bollywood Tadka

:

amyra dasturemran hashmikiss

loading...