main page

‘अनारकली ऑफ आरा’ में एकदम अनोखे अंदाज में नजर आएंगी स्वरा

Updated 20 February, 2017 03:52:17 PM

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी आने वाली फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में अपने गायिका के अनोखे किरदार से एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चकित करने ...

मुंबई: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी आने वाली फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में अपने गायिका के अनोखे किरदार से एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चकित करने को तैयार है। फिल्मकार करन जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर ट्विटर पर जारी किया।

अविनाश दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी बिहार के आरा की एक गायिका की है जिसकी भूमिका फिल्म में स्वरा ने निभाई है। पोस्टर में बहुरंगी लंहगे, जड़ाउ गहनों के साथ झिलमिलाती स्वरा ने एक लंबी चोटी बना रखी थी। इसमें वह एकदम स्टार प्रस्तोता दिख रही हैं।

करन ने ट्विटर पर फिल्म में स्वरा की पहली लुक जारी करते हुए लिखा ‘अनारकली ऑफ आरा’ का चमकदार पोस्टर। स्वरा तुम्हें शुभकामनाएं .. फिल्म 24 मार्च 2017 को रिलीज होगी।

करन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘ बहुत खुब स्वरा लगातार नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए। 24 मार्च तारीख .. नई आकषर्क फिल्म ।’’ स्वरा ने इसपर करन का धन्यवाद करते हुए लिखा ‘‘ बहुत-बहुत शुक्रिया करन। दोस्तों, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। फिल्म का पहला पोस्टर जारी।’’

:

anaarkali of aarahswara bhaskar

loading...