main page

पहले बनीं मिस जम्मू, फिर लीक हुआ S*X टेप और अब कर दिया ये कांड (देखें तस्वीरें)

Updated 08 December, 2017 03:33:25 PM

मिस जम्मू का खिताब जीतने के बाद पहले सेक्स सीडी और अब अभिनेता अजय देवगन का नाम इस्तेमाल कर ठगी करने वाली अनारा गुप्ता इन दिनों इलाहाबाद पुलिस की

इलाहाबादः मिस जम्मू का खिताब जीतने के बाद पहले सेक्स सीडी और अब अभिनेता अजय देवगन का नाम इस्तेमाल कर ठगी करने वाली अनारा गुप्ता इन दिनों इलाहाबाद पुलिस की विक्टम बनी हुईं हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर उनकी मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। बता दें लखनऊ और इलाहाबाद में मामला दर्ज होने और एक साथी के गिरफ्तार होने के बाद से फरार है।

Bollywood Tadka

दरअसल अनारा गुप्ता पर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोल अजय देवगन के नाम पर फिल्म बनाने के चलते लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी का मामला दर्ज है। उनके एक साथी ओम प्रकाश को पहले से ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

Bollywood Tadka

वहीं पुलिस ने सोमवार को अनारा गुप्ता के ख्लिााफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करते हुए देश भर के हवाई अड़डों को एलर्ट कर दिया है। पुलिस अफसरों को आशंका है अनारा और उसके अन्य साथी गिरफ्तारी के डर से देश छोड़कर फरार हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

अनारा गुप्ता को नोटिस जारी करते हुए पुलिस औऱ एसटीएफ ने एयरपोर्ट अथॉरिटी आफ इंडिया को सिफारिश भेजी है। इस सिफारिश के जरिए देश भर के हवाई अड्डों को एलर्ट करने व अनारा और उसके साथियों को रोकने व पुलिस को खबर देने की बात कही गई है।

Bollywood Tadka

पुलिस अफसरों का कहना है कि अनारा गुप्ता का गिरोह बड़ा है और इसका जाल कई राज्यों तक फैला हुआ है। अब पुलिस और एसटीएफ की टीमें अनारा गुप्ता औऱ उसके फरार साथियों की तलाश कर रही है।

:

anara guptaAjay Devgn

loading...