main page

कभी अपनी पत्नी को माधुरी के नाम से बुलाते थे अनिल कपूर, जानिए वजह

Updated 12 June, 2018 11:48:36 AM

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हाल ही में गेम शो ''10 का दम'' में पहुंचे। यहां उन्होंने खुलासा किया कि एक समय वे अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुलाते थे। दरअसल, रेस-3 की पूरी स्टारकास्ट ''10 का दम'' के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने सवाल पूछा कि ''''कितने % भारतीय अपने पार्टनर को किसी और के नाम से बुलाते हैं?'''' तब अनिल कपूर ने खुलासा किया कि वे कभी-कभी पत्नी सुनीता को माधुरी के नाम से पुकारते थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हाल ही में गेम शो '10 का दम' में पहुंचे। यहां उन्होंने खुलासा किया कि एक समय वे अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुलाते थे। दरअसल, रेस-3 की पूरी स्टारकास्ट '10 का दम' के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने सवाल पूछा कि ''कितने % भारतीय अपने पार्टनर को किसी और के नाम से बुलाते हैं?'' तब अनिल कपूर ने खुलासा किया कि वे कभी-कभी पत्नी सुनीता को माधुरी के नाम से पुकारते थे।

 

Bollywood Tadka


अनिल कपूर का ये जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे। अनिल ने कहा, ''मैं और माधुरी ज्यादातर फिल्मों में साथ काम करते थे इसलिए मुझे अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ।'' उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा, ''सुनीता कभी मुझसे इस बात पर नाराज नहीं हुईं क्योंकि वो मेरे प्रोफेशन को समझती थीं। उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है।'' बताते चलें कि माधुरी और अनिल 90 के दशक की हिट जोड़ी हुआ करते थे। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दर्शकों ने पर्दे पर इनकी जोड़ी को खूब सराहा।
 

:

Anil Kapoorsunita kapoormadhuri dixitdus ka dumsalman khanrace 3

loading...