main page

टीवी की 'शगुन' ने पति को इम्प्रैस करने के लिए ऐसे किया डांस, मस्ती के मूड में आई नजर

Updated 08 March, 2018 11:55:08 AM

टीवी सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' में शगुन का किरदार निभा रही अनीता हसनंदानी असल जिदंगी में काफी मस्तीखौर हैं। इसी मस्ती भरे मूड में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रही अनीता हसनंदानी असल जिदंगी में काफी मस्तीखौर हैं। इसी मस्ती भरे मूड में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह मस्ती में डांस करतीं दिख रही है। इसमें उन्होंने येलो कलर का ड्रैस पहना है और चश्मा भी लगा रखा है। 

 

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'My husband cracks up every time he sees ur version @inanna ... hope this one at least makes u smile @rohitreddygoa 😂😂🤣😂🤣 Just for fun! NewFav Song!'

Bollywood Tadka

अनीता डीजे केएस के वायरल गाने 'स्कूबी डू पा पा..' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि अनिता टीवी शो 'नागिन 3' को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में है। हाल ही में 'नागिन 3' के टीजर को रिलीज किया गया था और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया। 'नागिन' के तीसरे सीजन में जहां सुरभि ज्योति लीड रोल में वहीं अनीता निगेटिव रोल में नजर आएंगी।

:

anita hassanandanifunny videorohit reddy

loading...