FacebookTwitterg+Mail

108 किलो की इस हीरोइन को नहीं मिलते अपने साइज के इंडिया में कपड़े

anjali anand dhai kilo prem weight
19 June, 2017 10:58:55 AM

मुंबई: टी.वी. सीरियल ढाई किलो प्रेम में एक्ट्रैस अंजलि आनंद मेन रोल में दिखेंगी। उन्होंने इस शो के लिए अपना वजन बढ़ाने से इनकार कर दिया है। इस समय अंजलि का वजन 108 किलो है और इसलिए, उन्होंने और वजन बढ़ाने से मना कर दिया है। उन्हें शो के निर्माताओं ने और वजन बढ़ाने के लिए कहा था, जिसके लिए वह राजी नहीं हुईं। 

PunjabKesari

अंजलि ने एक बयान में कहा, “मैं अपने जिंदगी में एक्टिव रही हूं। जो ट्रैक और साइकिलिंग से प्यार करता हो, वो इतना वजन बढ़ाए। यह ठीक नहीं है। मैंने इस किरदार के लिए वजन बढ़ाया और अभी में 108 किलो की हूं। ऐसे में और वजन बढ़ाना मेरे लिए स्थिति मुश्किल कर सकता है।”

PunjabKesari

अंजलि बताती हैं, " मेरी हाइट 6 फुट है और वजन भी उसी अनुसार है। लिहाजा मेरी माप के कपड़े और जूते यहां नहीं मिलते हैं। मुझे अपने लिए लंदन से शॉपिंग करनी पड़ती है। मुझे टीवी देखने का भी बहुत शौक है। मैं घंटों टीवी देख सकती हूं। मैंने 2013 से एक्टिंग शुरू की थी। साथ ही मैंने कुछ प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी की है।"

PunjabKesari

अंजलि बताती हैं, "ढाई किलो प्रेम की कहानी दो ऐसे लोगों पर आधारित है जिनका वजन बहुत ज्यादा है। इनका मानना है कि अगर हम मोटे हैं तो क्या हुआ। हम किसी से कम तो नहीं हैं। फिर हम अपने मोटापे को लेकर शर्मिंदा क्यों हों। इस शो की खास बात ये है कि सीरियल के लिए मेरे को-स्टार मेहरजान माजदा ने भी अपना वजन बढ़ाया है।"


anjali anand dhai kilo prem weight
loading...