main page

पहले वन पीस पहन मेज पर चढ़ी फिर बाथटब के अंदर बैठी अंकिता लोखंडे, HOT तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Updated 18 November, 2017 02:04:00 PM

टीवी के मशहूर शो ''पवित्र रिश्ता'' की एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे जल्द ही ''मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी'' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं

मुंबई: टीवी के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे जल्द ही 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। अंकिता की इन बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने इंटरनैट पर धमाल मचा दिया हैं। 

Bollywood Tadka

वैसे तो अंकिता ने कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन अंकिता की ब्लैक ड्रैस की तस्वीर सोशल साइट पर काफी तहलका मचा रही है। इस तस्वीर में वह एक मेज पर बैठे हुए हॉट पोज देते हुए नजर आ रही हैं। अंक्ता का एेसा लुक फैंस के दिल में खलबली मचा देने वाला है। इसके अलावा उनकी एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें न व्हाइट ड्रैस पहने बाथटब के अंदर बैठी हुई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक अंकिता ने शेयर किया था जिसमें वो 'झलकारी बाई' का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं। इस फिल्म के लिए अंकिता ने घुड़सवारी भी सीखी है। इस फिल्म के निर्देशक राधा कृष्णा जगरलमुदी है। ‘बाहुबली’ का स्क्रीनप्ले लिखने वाले के वी विजेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू हो चुकी है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

ankita lokhandehot looklatest picturesManikarnika The Queen of Jhansi

loading...