main page

पहले इस मॉडल की तस्वीरें देख होंगे शर्मसार, फिर बिना कपड़ो के देख छूटेगा पसीना

Updated 30 October, 2017 03:05:44 PM

अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर ''खलबली'' मचा रहीं हैं। 22 साल की इस मॉडल को कई खिताब मिल चुके हैं। प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें ''next, next Kate Upton'' और मैक्सिम की तरफ से इन्हें ''gift from the

लंदन: अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर 'खलबली' मचा रहीं हैं।

Bollywood Tadka

22 साल की इस मॉडल को कई खिताब मिल चुके हैं। प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें 'next, next Kate Upton' और मैक्सिम की तरफ से इन्हें 'gift from the Instagram gods' के रूप में करार दिया गया है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में एंत्जे ने कहा, 'मैं केट अप्टन की तरह बनना चाहती थी, मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा उसकी फैन रही हूं।' हालांकि, एंत्जे को अप्टन से तुलना किया जाना पसंद है लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास करियर के अलग-अलग ऑप्शन्स मौजूद हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एंत्जे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। फिलहाल उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एंत्जे की सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं।

Bollywood Tadka

:

antje-utgaardhot pics

loading...